Subscribe Us

header ads

new look

क्या मुझे अपने ब्लॉग को नई लुक देनी चाहिए ?

बहुत दिनों से सोच रहा था कि मैं अपने ब्लॉग के गेटअप को बदल दूं | काफी सोच विचार की बाद मैंने ये फैसला लिया है कि मुझे अपने ब्लॉग को नई लुक देनी चाहिए जो सबसे अलग हो | प्रोफैशनल वेबसाईट जैसी | ऐसी ही एक लुक का मैंने चयन किया है उसका डेमो आप इस लिंक पर देख सकते हैं | इस लुक की एक झलक आप निम्न तस्वीर में भी देख सकते हैं | मुझे आप सब के विचार भी चाहिएं कि क्या मुझे ये लुक अपनानी चाहिए या नहीं |

क्या आपको ये आई-मैजिक अंदाज़ पसंद आया ? यदि हां !!! तो अपने विचारों से अवगत कराएं |

"टिप्स हिन्दी में ब्लॉग" की हर नई जानकारी अपने मेल-बॉक्स में मुफ्त पाएं ! Save as PDF

एक टिप्पणी भेजें

5 टिप्पणियाँ

  1. सर ब्‍लाग का लुक अच्‍छा है पर यहा आपको मेरे अनुसार अग्रेजी के बजाय हिन्‍दी भाषा का प्रयोग किया जाना चाहिये जो बेहतर होगा । और इसका स्‍लाईड शो हटाना बेहतर होगा क्‍यों की स्‍लाईड शो जो उपर लगा है उससे पाठक बेवह परेशानी महशूश करता है ठीक एसा ही स्‍लाईड मनोज जायसबाल जी के ब्‍लाग पर है जो खासा परेसान करता है पर आपका लुक बेस्‍ट है

    जवाब देंहटाएं
    उत्तर
    1. लगता है आपने इसका डेमो नहीं देखा | ये स्लाइडर पोस्ट से बिलकुल जुदा है | इस स्लाइडर के खत्म होने के बाद ट्विटर अपडेट का लिंक है, उसके बाद कांटेक्ट मी का लिंक है, इसके बाद ही पोस्ट के कुछ अंश दिखाई देते हैं | इससे पोस्ट के अंश पढ़ने में कोई परेशानी पैदा नहीं होती | इस स्लाइडर को ऊपर इसलिए ही लगाया गया है कि इससे होम पेज की लंबाई को कम किया जा सके |

      हटाएं
  2. ज़रूर बदल लेनी चाहि‍ये मैं तो आए दि‍न ही बदलता रहता हूं

    जवाब देंहटाएं
  3. सर मुझे तो ये नया लुक पसंद आया.वाकई ये बात बिलकुल सही है की सबसे अलग और सबसे जुदा लुक होना चाहिए.फिर आपका ब्लॉग भी किसी वेबसाईट से कम तो नही है.बस डोमेन नेम की कमी है.

    मोहब्बत नामा
    मास्टर्स टेक टिप्स

    जवाब देंहटाएं

आपकी टिप्पणी मेरे लिए मेरे लिए "अमोल" होंगी | आपके नकारत्मक व सकारत्मक विचारों का स्वागत किया जायेगा | अभद्र व बिना नाम वाली टिप्पणी को प्रकाशित नहीं किया जायेगा | इसके साथ ही किसी भी पोस्ट को बहस का विषय न बनाएं | बहस के लिए प्राप्त टिप्पणियाँ हटा दी जाएँगी |