Subscribe Us

header ads

tum hi mere sabkuchh ho

तुम ही मेरे सब कुछ हो

चाँद के बिना चाँदनी कहाँ,
सूरज के बिना रोशनी कहाँ,
प्यार के बिना जिंदगी कहाँ,
तुम्हें कैसे बताऊँ कि तुम मेरे क्या हो ?
बस इतना ही जानती हूँ,
कि तुम ही मेरे सबकुछ हो .....

तुम्हारे बिना जिंदगी
जिंदगी, जिंदगी नहीं लगती,
तुम्हारे बिना न दिन को चैन है,
न रात को नींद,
सब से यही कहती हूँ कि,
तुम ही मेरे सबकुछ हो .....

हर समय क्योंकि तुम्हारे बारे में ही,
सोचा करती हूँ,
जब भी खुद को फुर्सत में पाती हूँ,
तुम्हारा चेहरा आँखों के
साहमने आ जाता है,
यकीं है तुम पर इतना कि,
तुम ही मेरे सबकुछ हो.....

धड़कने सुनती हूँ तो लगता है,
कि तुम कुछ कह रहे हो,
सांस लेती हूँ जब भी,
तेरी खुशबू से तन महक जाता है,
आइना भी यही कहता लगता है कि,
तुम ही मेरे सबकुछ हो .....

पलकें बंद करती हूँ तो,
तुम साहमने आ खड़े होते हो,
तुम्हारे अस्तित्व ने मेरे अंतर्मन,
को इस कदर छू लिया है,
हरपल यही कहती हूँ कि,
तुम ही मेरे सब कुछ हो ......

जान, जिंदगी,दिल, अरमां, चाहत, ख्वाब,
धड़कन, सांस, साया, अहसास, महक, आस,
हां, बस, हां, बस,
तुम ही मेरे सबकुछ हो ....
तुम ही मेरे सबकुछ हो ....

क्या आपको ये आई-मैजिक अंदाज़ पसंद आया ? यदि हां !!! तो अपने विचारों से अवगत कराएं |


"टिप्स हिन्दी में ब्लॉग" की हर नई जानकारी अपने मेल-बॉक्स में मुफ्त पाएं !!!!!!!!!!

एक टिप्पणी भेजें

5 टिप्पणियाँ

आपकी टिप्पणी मेरे लिए मेरे लिए "अमोल" होंगी | आपके नकारत्मक व सकारत्मक विचारों का स्वागत किया जायेगा | अभद्र व बिना नाम वाली टिप्पणी को प्रकाशित नहीं किया जायेगा | इसके साथ ही किसी भी पोस्ट को बहस का विषय न बनाएं | बहस के लिए प्राप्त टिप्पणियाँ हटा दी जाएँगी |