Subscribe Us

header ads

hindi taknik manch

हिंदी तकनीक मंच : एक नया ब्लॉग अपने अंदाज में तकनीक ब्लॉग को एक ही जगह पर दिखाने का प्रयास करता हुआ या ............

इस ब्लॉग पर जाने के लिए कलिक करें



अपनी हिंदी

इस ब्लॉग पर जाने के लिए कलिक करें

"टिप्स हिन्दी में ब्लॉग" की हर नई जानकारी अपने मेल-बॉक्स में मुफ्त पाएं ! Save as PDF

एक टिप्पणी भेजें

5 टिप्पणियाँ

  1. sir vineet nagpaal ji ,bahut bahut danybaad. jo aap ne meri kosis ko apni post par jagah di . http://hinditaknikmanch.blogspot.in se alok tripathi .aap ka sujhao mere es prayas ko aage tak le jayega .please apna bahumulya sujhav de .

    जवाब देंहटाएं
  2. भई मैं आपके ब्‍लाग में कुछ वि‍शेष ढूंढने नहीं आया था मैं तो लेटेस्‍ट पोस्‍ट ही पढ़ने आया था लेकि‍न आपका ब्‍लॉग एक दम अपठनीय लगा क्‍योंकि‍ चारो तरफ ही कुछ कुछ लगा हुआ होता है ओर वह भी तरह तरह के बार्डरों से घि‍रा हुआ अलग अलग साइज़ के फांट में ... क्‍या आप कुछ सिंपल सा टेंपलेट प्रयोग कर सकते हैं ? ताकि‍ मेरे जैसे लोग भी पढ़ सकें

    जवाब देंहटाएं
    उत्तर
    1. शुक्रिया काजल कुमार जी, तकनीक ब्लॉग पर कुछ अलग सा तो मिलेगा ही | पोस्ट पढने में हुई असुविधा के लिए माफ़ी चाहता हूँ | एक बात और स्पष्ट करना चाहता हूँ कि मैंने अपनी सभी पोस्ट के लिए के ही प्रकार के फाँट साइज का इस्तेमाल करता हूँ |

      हटाएं

आपकी टिप्पणी मेरे लिए मेरे लिए "अमोल" होंगी | आपके नकारत्मक व सकारत्मक विचारों का स्वागत किया जायेगा | अभद्र व बिना नाम वाली टिप्पणी को प्रकाशित नहीं किया जायेगा | इसके साथ ही किसी भी पोस्ट को बहस का विषय न बनाएं | बहस के लिए प्राप्त टिप्पणियाँ हटा दी जाएँगी |