Subscribe Us

header ads

मुझ से संपर्क करें

Any Query : मुझ से संपर्क करें, मुझे खुशी होगी, आपकी सहायता करके, आप और आपके सुझाव मेरे लिए बहुमूल्य हैं | किसी भी प्रकार का संकोच मत करें | आप मुझे निम्न माध्यम से संपर्क कर सकते हैं |


मुझ से संपर्क करने के लिए धन्यवाद |

Powered by EMF Web Form Report Abuse

City Jalalabad Blog Address
1154, Municipal Council Street, Jalalabad,
Pin : 152 024,
District : Ferozepur Punjab (India)
Telephone: +91 0 964 604 2574

एक टिप्पणी भेजें

13 टिप्पणियाँ

  1. वनीत नागपाल जी बहुत सुन्दर जानकारियां आप के ब्लॉग पर और सुन्दर ब्लॉग का लिंक लगाकर आप ने बहुत ही सराहनीय कार्य शुरू किया है बधाई
    संगीता स्वरुप जी और सतीश सक्सेना जी के गीत बहुत प्यारे हैं इन को भी बधाई
    शुक्ल भ्रमर ५
    भ्रमर का दर्द और दर्पण

    जवाब देंहटाएं
  2. aapne bahut sunder jankariyan di hai aapka dhnyavad
    mere blog ka link aapne lagaya iske kiye aapka abhar
    punah aapka bahut bahut dhnyavad
    rachana

    जवाब देंहटाएं
  3. श्रीमान जी आपकी हर पोस्ट बहुत ही ज्ञानवर्धक होती है, मैंने इंटरनेट पर बहुत सी जगह देखा है की कुछ लोग आपकी पोस्ट को कॉपी करके अपने नाम से प्रकाशित कर रहे हैं। ये बहुत ही खेद की बात है। मैं तो यही प्रार्थना करता हु की भगवान उनको सदबुद्धि दें।
    श्रीमान जी अगर आपको ऐतराज न हो तो क्या आप मुझे ये बता देंगे की आप अपनी पोस्ट मे ये कुंडली और हाथ की तस्वीर कैसे बनाते हैं ?? आपकी बनाई हुई ये तस्वीरें बहुत ही मनभावक होती हैं। कृपया करके मुझे भी इनको बनाने का तरीका बता दीजिये मैं आपका बहुत आभारी रहूँगा।

    आपका दोस्त व प्रशंसक
    अरुण यादव

    जवाब देंहटाएं
  4. कुंडलियाँ बनाने का सारा काम एडोब फोटोशॉप में किया जाता है | इस का काम में धैर्य व काफी समय बर्बाद होता है | इसलिए इस तरह के काम के लिए मैं एडोब से बेहतर किसी और सोफ्टवेयर को नहीं मानता |

    जवाब देंहटाएं
  5. श्रीमान जी,

    आपके ब्लॉग पर आकार बहुत ही ज्ञानवर्धक जानकारी मिली ....

    क्या आप बता सकते है कि आपने मुझ से संपर्क करें मे ये फार्म किस तरह से लगाया है और ये कैसे काम करता है ....

    मेरी ई-मेल आई डी है : sj_computer@ymail.com

    जवाब देंहटाएं
  6. Do you need Personal Loan?
    Business Cash Loan?
    Unsecured Loan
    Fast and Simple Loan?
    Quick Application Process?
    Approvals within 24-72 Hours?
    No Hidden Fees Loan?
    Funding in less than 1 Week?
    Get unsecured working capital?
    Email:(greenlightcapitalcorporation@gmail.com)


    Application Form:
    =================
    Full Name:................
    Loan Amount Needed:.
    Purpose of loan:.......
    Loan Duration:..
    Gender:.............
    Marital status:....
    Location:..........
    Home Address:..
    City:............
    Country:......
    Phone:..........
    Mobile / Cell:....
    Occupation:......
    Monthly Income:....

    जवाब देंहटाएं
  7. हम एक लंबे अंतराल से आपकी पोस्ट के दीवाने हैं पर जाने क्या हुआ अब कोई पोस्ट ही नहीं आ रही है ,बेमिशाल टिप्स दीं हैं आपने हार्दिक धन्यवाद 'मित्र

    जवाब देंहटाएं
  8. हम एक लंबे अंतराल से आपकी पोस्ट के दीवाने हैं पर जाने क्या हुआ अब कोई पोस्ट ही नहीं आ रही है ,बेमिशाल टिप्स दीं हैं आपने हार्दिक धन्यवाद 'मित्र

    जवाब देंहटाएं
  9. हम एक लंबे अंतराल से आपकी पोस्ट के दीवाने हैं पर जाने क्या हुआ अब कोई पोस्ट ही नहीं आ रही है ,बेमिशाल टिप्स दीं हैं आपने हार्दिक धन्यवाद 'मित्र

    जवाब देंहटाएं
  10. इस टिप्पणी को लेखक द्वारा हटा दिया गया है.

    जवाब देंहटाएं
  11. hello guruji

    update nahi aa rahe ??

    aap downloadable link de guruji

    atinshah@gmail.com

    जवाब देंहटाएं
  12. hello guruji

    update nahi aa rahe ??

    aap downloadable link de guruji

    atinshah@gmail.com


    lal kitaab ke saare link full books bhi

    aabhhaar

    जवाब देंहटाएं

आपकी टिप्पणी मेरे लिए मेरे लिए "अमोल" होंगी | आपके नकारत्मक व सकारत्मक विचारों का स्वागत किया जायेगा | अभद्र व बिना नाम वाली टिप्पणी को प्रकाशित नहीं किया जायेगा | इसके साथ ही किसी भी पोस्ट को बहस का विषय न बनाएं | बहस के लिए प्राप्त टिप्पणियाँ हटा दी जाएँगी |