Subscribe Us

header ads

I want some widget on my blog to use them

कुछ विजेट जो मैं अपने ब्लॉग पर प्रयोग करना चाहता हूँ परन्तु...

कुछ ऐसे विजेट जो मैं अपने ब्लॉग पर प्रयोग तो करना चाहता हूँ | परन्तु इसं विजेट को अपने ब्लॉग के साइडबार में प्रयोग नहीं करना चाहता | क्योंकि इन विजेट के प्रयोग से ब्लॉग के लोड होने में देरी होती है और मैं ये चाहता हूँ कि मेरे ब्लॉग का मुख्यपृष्ठ तेजी से लोड हो

        
   

VISITOR COUNTER

यदि आपको ये लेख पसंद आये तो कृपया टिप्पणी के साथ ही इस ब्लॉग के प्रशंसक भी बनिए !!

"टिप्स हिन्दी में ब्लॉग" की हर नई जानकारी अपने मेल-बॉक्स में मुफ्त पाएं !!!!!!!!!!

एक टिप्पणी भेजें

2 टिप्पणियाँ

  1. This is a fantastic piece, I discovered your site browsing aol for a similar topic and came to this. I couldnt find to much other details on this article, so it was nice to find this one. I will probably be back to look at some other posts that you have another time.

    जवाब देंहटाएं

आपकी टिप्पणी मेरे लिए मेरे लिए "अमोल" होंगी | आपके नकारत्मक व सकारत्मक विचारों का स्वागत किया जायेगा | अभद्र व बिना नाम वाली टिप्पणी को प्रकाशित नहीं किया जायेगा | इसके साथ ही किसी भी पोस्ट को बहस का विषय न बनाएं | बहस के लिए प्राप्त टिप्पणियाँ हटा दी जाएँगी |